WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल पर नही हुआ मामला दर्ज के खिलाफ पुलिस ने दे दिया यह जबाव

अब तक कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की कांस्टेबल कुलविंदर कौर पर एफआईआर नहीं दर्ज की गई है। सीआईएसएफ ने स्थानीय पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी है, और पुलिस कहती है कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। लेकिन अब तक मामले की जांच जारी है और कोई शिकायत नहीं की गई है। कुलविंदर कौर इसलिए अब तक गिरफ्तार नहीं हुआ है। सीआईएसएफ ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है और राज्य में जांच शुरू की गई है।

PhonePe Personal Loan 2024 फोन पे से मिलेगा 50000 रुपए तक का पर्सनल लोन देखे

आपको बता दे की चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक सीआईएसएफ महिला गार्ड ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारा था। महिला कांस्टेबल ने बताया कि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन में उपस्थित महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उस आंदोलन में उनकी माँ भी बैठी थीं। इसलिए वह कंगना से परेशान हैं। कंगना ने कहा कि किसान आंदोलन में लोग सौ से सौ रुपये लेकर बैठे हैं।

थप्पड़ के बाद कंगना ने कहा

यह मुद्दा उठाते हुए, कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक स्टेटस शेयर करते हुए पूछा कि आखिर उग्रवाद को कैसे रोका जाएगा। “मुझे बहुत सारे फोन कॉल्स आ रहे हैं,” कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए कहा। मेरे प्रिय विचारकों और मीडिया के मैं सुरक्षा में हूँ। सिक्योरिटी चेक के दौरान आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुआ हादसा हुआ। मैं वहां सुरक्षा की जांच करने के बाद दूसरे कमरे में सीआईएसएफ की सुरक्षाकर्मी थीं। जब मैंने उन्हें पास करने की कोशिश की, वे सामने से आकर मुझे मारा। इसके बाद वे गाली देने लगे। जब उनसे पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वे किसान आंदोलन का समर्थन करती हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF ने मारा थप्पड़, हिरासत में लिया CISF की आरोपी जवान को लिया हिरासत में देखे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Hii I'm Ramkumar Patel Editor in Chief Earn Money Mobile News Site Earn Here we will provide you only interesting content, which you will like very much

Sharing Is Caring:

Leave a Comment